सुमीत राज साहू प्रदेश साहू संघ (युवा प्रकोष्ठ), रायपुर संभाग के संगठन महामंत्री बनाये गए...नियुक्ति से युवाओं में हर्ष

सुमीत राज साहू प्रदेश साहू संघ (युवा प्रकोष्ठ), रायपुर संभाग के संगठन महामंत्री बनाये गए...नियुक्ति से युवाओं में हर्ष

रायपुर(छत्तीसगढ़) छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ ,युवा प्रकोष्ठ द्वारा आज रायपुर संभाग के कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। जिसमें रायपुर संभाग के अंतर्गत आने वाले विभिन्न जिलों से समाज के युवाओं को अलग-अलग पदों पर जिम्मेदारी दी गई। इसी कड़ी में रायपुर से साहू समाज के युवा समाजसेवी एवं जुझारू कार्यकर्ता सुमीत राज साहू को संगठन महामंत्री जैसे महत्वपूर्ण पद पर नियुक्ति की गई है।सुमित के इस नियुक्ति से साहू समाज के युवाओं में हर्ष व्याप्त है।

गौरतलब हो कि सुमीत राज साहू लम्बे समय से साहू समाज के प्रत्येक गतिविधियों में अपनी सहभागिता लगातार देते आ रहे हैं एवं  पूर्व में भी वे युवा प्रकोष्ठ रायपुर संभाग के उपाध्यक्ष एवं जिला में मीडिया प्रभारी के रूप में भी अपनी सेवा दे चुके हैं,इसी के परिणामस्वरूप आज उन्हें रायपुर संभाग का संगठन महामंत्री का महत्वपूर्ण दायित्व सौंपा गया है।

संगठन महामंत्री के पद पर नियुक्त हुए सुमीत राज साहू ने छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के प्रदेश अध्यक्ष टहल साहू, अखिल भारतीय तैलिक साहू महासभा युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं तेलघानी बोर्ड के अध्यक्ष संदीप साहू, छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पवन साहू एवं संभाग अध्यक्ष प्रफुल्ल साहू का आभार जताते हुए कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने जिस प्रकार अपना विश्वास प्रकट कर उनको महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है उसका निर्वहन करते हुए वे समाज के विकास के कार्य में सदैव समर्पित रहेंगे और अधिक से अधिक युवाओं को समाज की मुख्य धारा से जोड़ने की कोशिश करेंगे।

सुमित साहू के इस नियुक्ति से समाज के युवाओं में हर्ष व्याप्त है और उन्हें बधाई देने का तांता लगा हुआ है।सुमित साहू बहुत जल्द पूरे संभाग का दौरा कर नए युवाओं को भी समाज की मुख्यधारा से जोड़ने अभियान चलाएंगे।