विधायक विकास उपाध्याय का मेन टारगेट बूथ पर आज बैठक लेकर कहा,कांग्रेस का पर्ची हर घर पहुंचे पर काम करें

विधायक विकास उपाध्याय का मेन टारगेट बूथ पर आज बैठक लेकर कहा,कांग्रेस का पर्ची हर घर पहुंचे पर काम करें

खैरागढ़ (छत्तीसगढ़)। विधायक विकास उपाध्याय लगातार खैरागढ़ में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस बीच वे खैरागढ़ शहर में कई दौर की प्रचार के दौरान विभिन्न आयोजनों के माध्यम से प्रचार करने के पश्चात् आज से बूथ स्तर में कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाकर साफ शब्दों में कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता निर्मित हो रहे वातावरण पर न जाकर अब पूरा ध्यान बूथ स्तर में लगाएँ और समझ जाएँ कि कांग्रेस का पर्ची यदि हर घर में पहुँच गया तो यहीं से जीत सुनिश्चित हो जाती है।

विधायक विकास उपाध्याय का मुख्य लक्ष्य हमेशा से बूथ स्तर में कांग्रेस कार्यकर्ता कितने मजबूत हैं पर रहा है और वे विभिन्न चुनावों में इसी रणनीति के तहत् अप्रत्याशित जीत भी हासिल कर बता चुके हैं। चुनावों में लंबे समय तक कार्य करने के उनके अनुभव अन्य से हटकर है। वे तब तक आत्मविश्वास में नहीं आते जब तक बूथ स्तर में कांग्रेस के कार्यकर्ता मजबूती का प्रमाण नहीं देते। उन्होंने साफ कहा कि बाहरी वातावरण में बैनर, पोस्टर और झण्डे लहराकर माहौल तो बनता है, परन्तु पार्टी का मतदान के पूर्व मतदाताओं के पास पर्ची यदि नहीं पहुँचती है तो इसका खासा नुकसान उठाना पड़ता है। इसी को लेकर आज खैरागढ़ में उन्होंने बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाकर स्पष्ट हिदायत दी कि वे अपने आप को बूथ स्तर में मजबूत करें।

विकास उपाध्याय ने कहा, हर मतदाता के पास घर-घर में कांग्रेस का पर्ची पहुँचा या नहीं, इस पर ध्यान देने की जरूरत है और इस बात का प्रमाण मतदान के दिन तब समझ में आता है जब पार्टी का पण्डाल मतदान केन्द्र के बाहर लगा रहता है और लोग इस उम्मीद पर आते हैं कि उनका यदि मतदाता सूची में नाम कहीं नहीं दिख रहा है तो उसकी जानकारी तत्काल मिल सके और यह जानकारी कांग्रेस के कार्यकर्ता तभी दे सकते हैं जब उन्हें एक-एक बूथ में मतदाताओं के नाम क्रमशः याद रहे। इन सबका भी ध्यान रखने की जरूरत है। आज वे पूरी तरह से बूथ स्तर में ही बैठकें आयोजित कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चार्ज किया और सब कार्य छोड़ बूथ स्तर में लग जाने की अपील की। इस बैठक में उनके साथ रायपुर के निगम सभापति प्रमोद दुबे भी अपने अनुभव साझा करते हुए बूथ स्तर में किस तरह का कार्य किया जाता है को विस्तार पूर्वक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बताया।