अमिताभ बच्चन रेखा को बेहद पसंद करते थे,पर चाहकर भी नही हो सकी रेखा से शादी

अमिताभ बच्चन रेखा को बेहद पसंद करते थे,पर चाहकर भी नही हो सकी रेखा से शादी

बॉलीवुड।अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड की दुनिया मे बिग-बी के नाम से जाना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन ने अपने अभी तक के कैरिएर में बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है और इसी की बदौलत आज के समय मे अमिताभ बच्चन को पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है।अमिताभ बच्चन ने अपने अभी तक के कैरिएर में काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है और इसी की बदौलत आज के समय मे अमिताभ बच्चन को भारत मे ही नही बल्कि दुनिया के काफी सारे देशों में जाना जाता है।

अमिताभ बच्चन के फिल्मी कैरिएर की तरह उनका निजी जीवन भी काफी दिलचप्स रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री रेखा से प्यार कर बैठे थे लेकिन आपको बता दे कि चाहकर भी शादी नही कर पा रहे थे। आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन को अपने इस रिश्ते की वजह से लोगो की बाते सुननी पड़ रही थी। आगे आपको अमिताभ बच्चन की इस अनोखी प्रेम कहानी के बारे में बताते है और साथ ही यह भी बताते है कि अमिताभ बच्चन को किस प्रकार अपने इस रिश्ते की वजह से लोगो की बाते सुननी पड़ रही थी।

अमिताभ बच्चन का अभी तक का फिल्मी सफर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड को एक दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है। अमिताभ बच्चन के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है लेकिन आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन वर्तमान समय मे अपनी प्रेम कहानी की वजह से चर्चा में बने हुए जो कि आज भी अमर है। जी हाँ हम बात कर रहे है रेखा की जो कि अमिताभ बच्चन से बेहद पसन्द करती थी और अमिताभ भी रेखा को बेहद पसन्द करते थे। आपको बता दे कि इस रिश्ते की वजह से अमिताभ बच्चन को हमेशा लोगो की बाते सुननी पड़ती थी और इतना ही नही बल्कि अमिताभ बच्चन चाहकर भी रेखा को अपनी दुल्हन नही बना पा रहे थे।

आगे आपको आर्टिकल में इसके पीछे की वजह बताते है कि अमिताभ बच्चन क्यों चाहकर भी रेखा से शादी नही कर पाए।अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी बॉलीवुड की मशहूर प्रेम कहानियों में से एक है जो कि आज भी अमर है।अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी को लेकर हाल ही में एक बात पता चली है कि अमिताभ बच्चन अभिनेत्री रेखा से चाहकर भी शादी नही कर पाए थे ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन की रेखा के साथ प्रेम कहानी शुरू होने से पहले ही शादी हो चुकी थी और इतना ही नही बल्कि अमिताभ बच्चन के दो-दो बच्चो के पिता भी बन गए थे। जिसके चलते बोला जाता है कि अमिताभ बच्चन ने सोचा कि इस रिश्ते का कोई भी भविष्य नही है और इसी वजह से अमिताभ बच्चन चाहकर भी शादी नही कर पाए। आपको बता दे कि कुछ लोगो का कहना है कि अमिताभ बच्चन और रेखा आज भी एक-दूसरे को पसन्द करते है।