उदयपुर हत्याकांड: राजस्थान पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। अन्य को पकड़ने दस टीमों की तैनाती

उदयपुर हत्याकांड: राजस्थान पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। अन्य को पकड़ने दस टीमों की तैनाती

उदयपुर(राजस्थान)।उदयपुर के धानमंडी थाना इलाके में कन्हैया लाल तेली एक दर्जी की दुकान चलाते थे, मंगलवार दोपहर उनकी दुकान पर कपड़े सिलवाने के बहाने से लोग पहुंचे और उन्हें दुकान से बाहर ला कर तलवार से उनकी गर्दन काट दी।घटना के बाद से उदयपुर में माहौल तनावपूर्ण है। पुलिस इलाक़े में शांति व्यवस्था बनाने का प्रयास कर रही है।

महानिदेशक पुलिस एमएल लाठर ने बताया,घटना में शामिल दो व्यक्तियों को राजसमंद ज़िले के भीम इलाके से डिटेन कर लिया गया है।राजसमंद उदयपुर का पड़ोसी ज़िला है।समाचार एजेंसी पीटीआई ने राजसमंद के पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी के हवाले से बताया है कि दोनों अभियुक्त मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने चेहरा छुपाने के लिए हेलमेट पहन रखा था।

राजस्थान के उदयपुर शहर के धानमंडी थाना क्षेत्र के मालदास स्ट्रीट में दो लोगों ने एक युवक की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक युवक के 8 साल के बेटे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया था। इससे गुस्साए आरोपियों ने उसके पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी मोहम्मद रियाज और गोस मोहम्मद को राजसमंद के भीम इलाके से अरेस्ट कर लिया है।