पॉलिटिक्स में अब मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन की भी एंट्री? कृति ने क्या दिया जवाब...

पॉलिटिक्स में अब मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन की भी एंट्री? कृति ने क्या दिया जवाब...

दिल्ली डेस्क।देश की राजनीति में यह पहली बार ऐसा नहीं हो रहा है, जब चर्चित व मशहूर फिल्मी कलाकारों का रुझान राजनीति की ओर हो रहा हो।पुराने जमाने के एंग्री यंगमैन अमिताभ बच्चन,राजेश खन्ना,सुनील दत्त जैसे कलाकारों ने भी राजनीतिक में कदम रखा और वे चुनाव लड़ कर जीते भी हालांकि वे लंबे समय तक राजनीति के मैदान में नहीं रहे।जबकि राजबब्बर, हेमामालिनी जैसे कुछ कलाकार हैं जो अब राजनीति को ही अपना स्थायी केरियर बना लिया है।

इस बीच जैसे ही हालही में कंगना रनौत को लोकसभा का टिकट मिला और उनकी राजनीति की दुनिया में एंट्री  हुई, हर तरफ एक बार फिर से हलचल मच गई। बॉलीवुड गलियारों में भी इसकी धमक महसूस की गई।इसका असर अब एक यंग हिरोइन कृति सेनन पर भी पड़ने लगा है।कृति बहुत जल्द पॉलिटिक्स में एंट्री कर सकती हैं।

बता दें कि गोविंदा बहुत पहले ही राजनीति में कदम रख चुके थे और सब कुछ सालों बाद फिर से राजनीति में वापसी की घोषणा कर दी है। उधर उर्मिला मातोंडकर कुछ साल पहले ही राजनीति में आ गई थीं। वहीं टीवी के राम यानी अरुण गोविल को बीजेपी ने मेरठ से लोकसभा चुनाव में उतार चुकी है।

अब जब बॉलीवुड सितारे राजनीति में हाथ आजमाने लगे हैं, तो ऐसे में कृति सेनन से भी पूछ लिया गया कि क्या उनका ऐसा कोई प्लान है। कृति हाल ही के दिनों 'टाइम्स नाऊ समिट' में मौजूद थीं।जहां यह सवाल पूछ लिया गया।जानते हैं कृति सेनन ने क्या कहा?

कृति ने जवाब दिया, 'मैंने इस बारे में कभी नहीं सोचा। मैं कभी नहीं सोचती कि मैं ये करूंगी या वो करूंगी, जब तक कि यह अंदर से नहीं आता या मेरे अंदर इसे लेकर स्ट्रॉन्ग फीलिंग पैदा नहीं होती। अगर किसी दिन मेरे दिल में कुछ ऐसा आया कि मुझे कुछ और ज्यादा करना है, तो तब शायद ऐसा सोच सकती हूं। याने की राजनीति में आने के विकल्प खुले हैं...।

गौरतलब हो कि कृति इस वक्त अपनी फिल्म 'क्रू' को लेकर चर्चा में हैं, जो 29 मार्च को रिलीज हो गई है। फिल्म में तब्बू, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा समेत कई सितारे हैं। कृति हाल ही 'टाइम्स नाऊ समिट' में मौजूद थीं। यहां उनसे पूछा गया कि क्या वह भी को-स्टार कंगना की तरह पॉलिटिक्स में आने के बारे में सोच रही हैं?

मालूम हो कि कंगना रनौत को बीजेपी की तरफ से हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा का टिकट मिला है। वह इस सीट से चुनाव लड़ेगीं।इसके साथ ही कंगना रोज किसी न किसी बहाने चर्चा में बनी हुई हैं, वहीं गोविंदा ने भी राजनीति में वापसी का ऐलान किया है।

हाल ही वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मिलने पहुंचे। उसके बाद उन्हें शिवसेना पार्टी ने सदस्यता दिलवाई। तभी से अटकलें लगाई जा रही हैं कि गोविंदा इस बार लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। बता दें कि गोविंदा की यह दूसरी चुनावी पारी होगी। इससे पहले वह 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी के सांसद रहे थे। वहीं अरुण गोविल मेरठ सीट से बीजेपी की तरफ से चुनावी मैदान में उतरेंगे।