प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथ 1,11,111/- रुपये की सहायता राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में दी गई।

प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथ 1,11,111/- रुपये की सहायता राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में दी गई।

प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन सैय्यद इम्तियाज़ हैदर ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना(Covid-19) संक्रमण की रोकथाम व बचाव के लिए छत्तीसगढ़ राज्य में मुख्यमंत्री  के नेतृत्व व मार्गदर्शन में जनता के हित और उनकी देखभाल के लिए प्रभावी निर्णय लिये जाने से अन्य राज्यो की अपेक्षा हमारे प्रदेश में इस महामारी के प्रकोप को कम करने में प्रदेश सरकार सफल रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की संवेदनशीलता एवं निरंतर किये जा रहे प्रयासों के लिए उनका आभार और धन्यवाद प्रेषित कर चेयरमैन इम्तियाज़ हैदर ने कहा "छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग" के सदस्यों के सहयोग से छोटी सी राशि एकत्रित कर कोरोना वायरस से रोकथाम व ज़रूरतमंदों की सहायता हेतु मुख्यमंत्री को "मुख्यमंत्री सहायता कोष" में डिमांड ड्राफ्ट के द्वारा राशि 1,11,111/- रुपये सौंपकर प्रदेश सरकार की इस मज़बूत लड़ाई में अपने संगठन की सहभागिता दर्ज की जिससे प्रदेश कोरोना महामारी से विजय की ओर लगातार अग्रसर रहे।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष श्री गिरीश देवांगन, अल्पसंख्यक प्रदेश महासचिव दलजीत सिंह चावला व प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद सरोश, जिलाध्यक्ष रिज़वान हमीदी मौजूद थे। इसके साथ ही श्री इम्तियाज़ हैदर जी ने सक्षम वर्गों और आमजनों से भी आगे बढ़कर असहाय, ज़रूरमंदो और श्रमिको की मदद करते हुए "मुख्यमंत्री सहायता कोष" में दान करने का आग्रह किया और रोज़ाना पूर्णरूप से सोशल डिस्टेंसिंग और सरकार द्वारा कोरोना वायरस से बचाव हेतु जारी की गई गाइड लाइन का पालन करने की अपील की जिससे इस वैश्विक महामारी के प्रकोप पर नियंत्रण कर विजय पा सके।