प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने नगरीय निकाय चुनाव प्रचार में हजारों की संख्या में युवाओं की फौज उतार कर सबको चौकाया

प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने नगरीय निकाय चुनाव प्रचार में हजारों की संख्या में युवाओं की फौज उतार कर सबको चौकाया

रायपुर। प्रदेश युवा कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के 15 नगरीय निकाय में होने वाले चुनाव के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। युवा कांग्रेस अध्यक्ष कोको पाढ़ी के नेतृत्व में कांग्रेस प्रत्याशियों को जीत दिलाने उनकी रैलियों में उमड़ी भीड़ की चर्चा सियासी गलियारों में चर्चा का विषय है।गौरतलब हो कि इन निकायों में आज शाम चुनाव प्रचार थम गया है।यही वजह है कि चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन होने के चलते प्रत्याशियों और विभिन्न अन्य नेताओं ने भी आज पूरी ताकत झोंक दी। ज्ञातव्य हो कि छत्तीसगढ़ के 15 नगरीय निकाय में होने वाले चुनाव के लिए 20 दिसंबर को मतदान होना है।

युकां अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने निकाली जगह-जगह बाइक रैली

प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव के लिए सभी जगह युवा कांग्रेस ने पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में जबरदस्त माहौल बनाया है। युकां प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने अपनी टीम की तैनाती इस कदर सभी निकायों में कर रखी है कि विपक्ष के लिए यह चुनाव एक चुनौती बन गई है और उनके लिए यह और भी कठिन हो गया है। युकां का यह प्रचार महज आज आखिरी दिन ही नहीं रहा बल्कि लगातार उन सभी जगहों में चलता रहा जहां 20 दिसंबर को मतदान होने हैं। कोको पाढ़ी इस बीच सभी चुनावी जगहों में पहुंच कर युकां के हजारों की संख्या में नवयुवकों के साथ बाइक रैली निकाली और सभाएं करि। इन कार्यक्रमों में जुटी अपार भीड़ ने साबित कर दिया कि युवा कांग्रेस के लोग कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने वचनबद्ध तो हैं ही साथ ही प्रदेश अध्यक्ष कोको के नेतृत्व को भी जिस उत्साह व जोश के साथ समर्थन कर रहे हैं,निश्चित तौर पर पहली बार ऐसा देखा जा रहा है कि नवयुवक कांग्रेस की इस युवा शाखा में इस कदर रुचि ले रहे हैं।किसी बड़े सीनियर नेता के कार्यक्रमों के समानांतर जुट रही भी की सियासी गलियारों में जबरदस्त चर्चा है।

कांग्रेस सरकार के लिए यह चुनाव काफी महत्वपूर्ण है इसलिए कि छत्तीसगढ़ मॉडल के नाम पर लड़े जा रहे इस चुनाव के परिणाम क्या आते हैं बहुत महत्वपूर्ण होगा। इसी को दृष्टिगत रखते हुए कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा है और सरकार के तमाम मंत्री, मेयर, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों ने मोर्चा संभाला रखा है। छ्त्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल  भी प्रचार के आखिरी दिन दुर्ग में रोड शो करके माहौल को गरमा दिया है। सीएम बघेल का रोड शो भिलाई के बटालिन से शुरू होकर विभिन्न वार्डों में होते हुए भिलाई 3 में सीएम आवास पर जाकर समाप्त हुआ।