क्षेत्रीय मंत्री कवासी लखमा ने सुकमा पुलिस के आला अधिकारियों का सम्मान कर हौसला अफजाई की।

क्षेत्रीय मंत्री कवासी लखमा ने सुकमा पुलिस के आला अधिकारियों का सम्मान कर हौसला अफजाई की।

सुकमा। एसबीआई से फर्जी तरीके से पैसा आहरित करने वाले मामले में त्वरित कार्यवाही को लेकर सुकमा पुलिस के कार्यप्रणाली की आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने सराहना करते हुए पुलिस विभाग के आला अधिकारियों को आज सम्मानित किया है।

क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व प्रदेश सरकार में कैबिनेट आबकारी मंत्री कवासी लखमा इस समय अपने क्षेत्र के दौरे पर हैं। आज सुकमा में उन्होंने एसपी शलभ सिन्हा, एएसपी सिद्धार्थ तिवारी सहित पूरी टीम को प्रसस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

ज्ञात हो कि एसबीआई में फर्जी तरीके से तत्कालीन फील्ड ऑफिसर सिसोदिया ने लोगों के खाते से पैसे निकाल लिए थे। जिसकी जाँच में सुकमा पुलिस की पूरी टीम जुटी हुई थी।

इस पूरे मामले में एएसपी श्री सिद्धार्थ तिवारी के नेतृत्व में गठित टीम ने तेजी के साथ तफ्तीश करते हुए इस पूरे घोटाले का पर्दाफाश ही नही किया था बल्कि लोगों के पैसे वापिस भी करवाये। इसकी खबर क्षेत्रीय मंत्री कवासी लखमा के संज्ञान में था और आज उनकी उपस्थिति में ये सभी टीम के आला अधिकारी सम्मानित हुए। मंत्री के इस तरह की हौसला अफजाई की जबरदस्त तारीफ हो रही है। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष कवासी हरीश लखमा और प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव दुर्गेश राय भी उपस्थित हुए।