पश्चिम विधानसभा के हीरापुर में भी जल्द से 477 बिस्तर का कोविड केयर सेंटर शुरू होगा, महिलाओं के लिए 177 बेड पृथक से

विकास उपाध्याय ने कोरोना पीड़ितों को लेकर नई व्यवस्थाओं की जानकारी देते हुए बताया अब पश्चिम विधानसभा के हीरापुर में 477 बिस्तर के कोविड केयर सेंटर का भी विस्तार कर लिया गया है।

पश्चिम विधानसभा के हीरापुर में भी जल्द से 477 बिस्तर का कोविड केयर सेंटर शुरू होगा, महिलाओं के लिए 177 बेड पृथक से

रायपुर : विकास उपाध्याय ने कोरोना पीड़ितों को लेकर नई व्यवस्थाओं की जानकारी देते हुए बताया अब पश्चिम विधानसभा के हीरापुर में 477 बिस्तर के कोविड केयर सेंटर का भी विस्तार कर लिया गया है। इस पूरे बिल्डिंग को पूरी तरह से केयर सेंटर के रूप विकसित कर  2-3 दिनों के अंदर शुरू कर दिया जाएगा।पहला यह सेंटर होगा जहाँ 177 बेड महिलाओं के लिए पृथक से की गई है। बेड की व्यवस्था के साथ ही 24 घंटे चिकित्सकों की उपस्थित,सभी आवश्यक दवाइयों मरीजों के लिए निःशुल्क भोजन की व्यवस्था के साथ तमाम सुविधा चालू कर दी जाएगी।आगे चल कर ऑक्सीजन को लेकर भी सुविधा मील सके पर भी प्रयास किया जा रहा है।इसी तरह रायपुर के इंडोर स्टेडियम को 300 बेड का ऑक्सीजन युक्त सेंटर बनाया ही जा चुका है।

विकास उपाध्याय ने लोगों से अपील की है कि वे संयम बरतें। सरकार हर स्तर पर उन्हें बचाने लगी है। यह समय सिर्फ छत्तीसगढ़ में ही नहीं पूरे देश में आया हुआ है। पीड़ित दुश्मनों के बहकावे में न आयें। सभी को बेड मिलेगा अलग-अलग नंबर सार्वजनिक कर इसकी जानकारी भी सोशल मीडिया में दी जा रही है। आप स्वयं संपर्क कर इसकी जानकारी लेकर संबंधित सेंटरों में पहुँचे।घबराहट में कोई गलत कदम न उठायें।