शिवाजी इंग्लिश स्कूल के बच्चों की सांस्कृतिक प्रस्तुति ने सब का मन मोह लिया

रोहणीपुरम स्थित शिवाजी इंग्लिश स्कूल के लर्निंग विथ फन कार्यक्रम में छोटे छोटे बच्चों ने एक से एक सांस्कृतिक प्रस्तुति से दर्शकों का मन मोह लिया।इस स्कूल का संचालन वर्षो से श्रीमती शिरीन जोशी जी द्वारा सफलता पूर्वक किया जा रहा है।

शिवाजी इंग्लिश स्कूल के बच्चों की सांस्कृतिक प्रस्तुति ने सब का मन मोह लिया

रायपुर, रोहणीपुरम स्थित शिवाजी इंग्लिश स्कूल के लर्निंग विथ फन कार्यक्रम में छोटे छोटे बच्चों ने एक से एक सांस्कृतिक प्रस्तुति से दर्शकों का मन मोह लिया।इस स्कूल का संचालन वर्षो से श्रीमती शिरीन जोशी जी द्वारा सफलता पूर्वक किया जा रहा है।

     रोहणीपुरम स्थित शिवाजी इंग्लिश स्कूल समय के साथ-साथ आज पूरे क्षेत्र में एक ऐसी शैक्षणिक संस्था बन गई है जहाँ लोग अपने बच्चों को पढ़ाने दाखिला के लिए गहरी रुचि दिखाते हैं। आज इसी स्कूल के सांस्कृतिक कार्यक्रम में भारी संख्या में उपस्थित पालकों व आम लोगों के बीच 4 घंटे तक चले बेहत ही रोमांचित कर देने वाली बच्चों की अलग अलग विधा में सांस्कृतिक प्रस्तुति ने सब का मन मोह लिया। बच्चों ने नए पुराने गाने के साथ-साथ छत्तीसगढ़ी गानों और देशभक्ति गीत की मोहक प्रस्तुति दी। सबसे खास बात ये रही कि गाड़ी वाला आया कचरा निकाल के एक प्रसंग में भी बच्चों ने अपनी प्रस्तुति दे कर सबको ताली बजाने मजबूर कर दिया। कार्यक्रम के अंत में विजेता सभी बच्चों को प्रमाण पत्र और पुरस्कार वितरण किया गया। साथ ही साल भर में पढ़ाई के दौरान स्कूल में अच्छे परफार्मेंस के लिए चिन्हित बच्चों को मेडल दे कर उनका उत्साह वर्धन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शिवाजी ग्रुप के संस्थापक मुकेश शाह एवं अध्यक्षता नवभारत के संपादक राजेश जोशी ने किया। अतिथि के रूप में दाबके विधि महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ. प्रीति सतपथी व कांग्रेस नेता ब्रजेश सतपथी उपस्थित रहे।स्कूल की प्राचार्या शिरीन जोशी ने सभी अतिथियों का स्वागत कर कार्यक्रम में उपस्थित होने धन्यवाद ज्ञापित किया।