कोरोना को लेकर शासन द्वारा उठाये गए कदमों का जायजा लेने स्वयं निकले मुख्यमंत्री

आखिरकार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद भी आज आम जनता को मिल रही सुविधा का जायजा लेने सड़क पर निकल पड़े। इस बात की जानकारी भी वे खुद शोसल मीडिया के माध्यम से दी है।

कोरोना को लेकर शासन द्वारा उठाये गए कदमों का जायजा लेने स्वयं निकले मुख्यमंत्री

रायपुर, आखिरकार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद भी आज आम जनता को मिल रही सुविधा का जायजा लेने सड़क पर निकल पड़े। इस बात की जानकारी भी वे खुद शोसल मीडिया के माध्यम से दी है। विदित हो की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लॉक डॉउन की स्थिति में आम जनता के राहत के लिए ठोस रणनीति के तहत एतियातन कई कदम उठाये हैं और इसका फायदा आम जन को मिल रहा है कि नही जब तक एक संवेदनशील व्यक्ति अपने आखों से देख न ले तसल्ली कैसे मिल सकती है और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इसी उद्देश्य से आज इसका जायजा लेते देखे गए। 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ कुछ वरिष्ठ अधिकारी भी उनके साथ में रहे। मुख्यमंत्री मास्क लगा कर रावण भाटा स्थित नए बस स्टैंड होते हुए भ्रमण कर सब्जी विक्रेताओं से बातचीत की, इंडोर स्टेडियम और आउटडोर स्टेडियम भी गए। मुख्यमंत्री राशन की स्थिति, सब्जियों की स्थिति सहित मिल रहे सुविधा को ले कर बात की और अधिकारियों को आवश्यक हिदायत भी दी।

इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा सरकार पूरा प्रयास कर रही है की आम लोगों को कोई परेशानी न हो। उन्होंने कहा मुश्किल होता है लगातार घरों में रहना लेकिन हमें अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। सभी से निवेदन है कि अपने घरों में रहें, बाहर से जो लोग लगातार फोन कर रहे हैं उनसे भी अपील करता हूँ,वे वहीं पर रहें जहाँ हैं. सरकार हर तरह का प्रयास कर रही है।कोरोना वायरस से आये संकट से निपटने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा उठाए गए कदमों की सभी जगहों पर जबरदस्त तारीफ हो रही है जहाँ सख्ती बरतना है वहाँ उसी के अनुरूप प्रशासन काम कर रही है तो जहाँ नरम होकर काम करना चाहिए वहाँ उनके आदेशों का पालन दरियादिली दिखा कर हो रही है। मुख्यमंत्री के संवेदनशीलता को देखते हुए अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी सक्रियता के साथ अपनी जवाबदेही निभा रहे हैं। रायपुर पश्चिम के युवा विधायक विकास उपाध्याय अपनी आदतन पूर्व की भांति सबसे सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। इन्हीं सबके चलते एक हिसाब से देखा जाए तो छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के नए प्रकरण सामने आने स्थिति अभी तक नियंत्रण में है।