छग युवा कांग्रेस का राजधानी रायपुर में डीज़ल-पेट्रोल के बढ़ती कीमतों को लेकर भारी विरोध वाहनों पर लगाया "For Sale"

छग युवा कांग्रेस का राजधानी रायपुर में डीज़ल-पेट्रोल के बढ़ती कीमतों को लेकर भारी विरोध वाहनों पर लगाया

रायपुर।आज छग प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचन्द्र कोको पाढ़ी के नेतृत्व में हजारों युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बूढ़ातालाब धरना स्थल पर लगातार बढ़ रहे पेट्रोल डीजल के दामो का विरोध करते हुए सांकेतिक तौर पर वाहनों को रस्सी से खींचकर और दो पहिया वाहनों पर "FOR SALE" का बोर्ड लगा कर आम जनता से तेल के बढ़ती कीमतों का विरोध करने साथ देने की अपील करते नजर आए और घंटों तक प्रभावी तरीके से विरोध दर्ज कराया। 

प्रदेश युवा कांग्रेस आज छत्तीसगढ़ पीसीसी और भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी के नेतृत्व में प्रदेश भर में जिला एवं विधानसभा स्तर पर पेट्रोल व डीजल के दामो पर हो रही लगातार वृद्धि का विरोध करने का कार्यक्रम रखा था। पूरे प्रदेश में युवा कांग्रेस के सक्रिय सभी साथियो ने पूरे दम के साथ इसके विरोध में केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ प्रभावी प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज किया।

प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि कोरोना काल में पेट्रोल डीजल में लगातार हो रही वृद्धि वर्तमान हालात को देखते हुए कोई आम बात नही है, ये सीधा-सीधा आम जनता की जेब पर हमला है। उन्होंने कहा यह एक तरह की सुनियोजित लूट है जो मोदी सरकार वर्षो से कर रही है पर अभी के माहौल में चीन के बीच चल रहे तनातनी की ओर लोगों का ध्यान होने की वजह से इसका और फायदा उठा रही है। जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किया जाएगा। कच्चे तेल की कीमतों में लगातार गिरावट के बावजूद हमारे देश में तेल के दाम बढ़ते जा रहे है जो सभी के लिए चिन्ताजनक है। कोको पाढ़ी ने कहा कि हम छात्रों और युवाओं का नेतृत्व करते हैं तो हमारा दायित्व बनता है कि यहाँ के लोगों  के जेब पर डाका डालने वाली योजनाओं का हम विरोध करें। तेल की कीमतों में वृद्धि से आम जनता  के रोज़ मर्रा की जरूरत की चीजें भी महंगे हो रहे हैं, जो अंतिम व्यक्ति की आर्थिक स्थिति पर सीधा प्रहार है।

आज प्रदर्शन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी, राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रवक्ता सुबोध हरितवाल, राष्ट्रीय सचिव मिलिंद गौतम, सज्मन बाघ, अशरफ हुसैन, जिला अध्यक्ष आकाशदीप शर्मा, स्वप्निल मिश्रा, आशुतोष मिश्रा (गोलू),अभिजीत तिवारी,  तबरेज , कन्हैया , विक्रांत शिर्के , अमिताभ , नवाज खान , मनोज पांडे, विरजु बर्मन , शिवदीप , बबलू , अनिल कोसरे , अमनदीप सिंह , चंद्रकांत , इकलाख , बिस्सो, अर्जुन सिंह, विशाल कुकरेजा, आशीष चंद्राकर , मोहन साहू, प्रशांत बंसोड़, आशुतोष माहवार, सुयश शर्मा, यश दुबे, अनुराग ठाकुर, आयुष दीवान, आशीष ठाकुर सहित भारी संख्या में युवा कांग्रेस के साथी उपस्थित थे।