निवेदिता मिश्रा पुनः सर्वसम्मति से उत्कल विप्र महिला समिति की अध्यक्ष चुनीं गईं।डॉक्टर प्रीति और अन्नू मिश्रा को मीडिया की जिम्मेदारी

समिति ने उत्कल समाज की महिलाओं के लिए आयोजित होने वाले साल भर के कार्यक्रम की घोषणा की

निवेदिता मिश्रा पुनः सर्वसम्मति से उत्कल विप्र महिला समिति की अध्यक्ष चुनीं गईं।डॉक्टर प्रीति और अन्नू मिश्रा को मीडिया की जिम्मेदारी

रायपुर(छत्तीसगढ़)।रायपुर सिविल लाईन स्थित वृदावन हाल में आज काफी संख्या में उपस्थित उत्कल विप्र महिला समिति की वार्षिक बैठक संपन्न हुई। जहां गत वर्ष के आय-व्यय का लेखा जोखा प्रस्तुत किया गया और उस पर सार्वजनिक रूप से चर्चा भी की गई। बैठक में वर्ष 24-25 के लिए आयोजित कार्यक्रमों की भी चर्चा की गई। बैठक में जानीमानी अधिवक्ता व उत्कल समाज में सक्रिय भागीदारी निभाने वालीं श्रीमती निवेदिता मिश्रा को पुनः अध्यक्ष चुना गया।

बैठक में उत्कल महिलाओं के लिए 11 अगस्त को सावन मेला आयोजित करने से लेकर 15 सितंबर को नुआ खाई के उपलक्ष में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये जाने पर भी विचार किया गया। जिसमें सभी महिला सदस्यों को आमंत्रित किया गया है। बैठक में महिला समिति का पंजीयन पर भी जोर दिया गया तथा दो माह के भीतर समिति का पंजीयन कराने का लक्ष्य रखा गया।जिसकी जिम्मेदारी श्रीमती निवेदिता मिश्रा को दी गई।

आज की बैठक में महत्वपूर्ण निर्णय जो लिया गया वह नई कार्यकारिणी के गठन को लेकर भी था। जिसमें सर्वसम्मति से श्रीमती निवेदिता मिश्रा को समिति का पुनः अध्यक्ष चुना गया।वहीं सुनीता मिश्रा और ज्योत्सना सतपथी को उपाध्यक्ष ,सौम्या गुरु को सचिव, पल्लवी होता को कोषाध्यक्ष ,भारती नंदे को सहसचिव, ममता पंडा  को सास्कृतिक सचिव, डॉक्टर प्रीति सतपथी और अन्नू मिश्रा को मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई।

अंजु नंदे को फोटो ग्राफी प्रभारी नियुक्त किया गया। सुषमा सामंत राय ,तपस्वनी होता, सरिता पाणिग्रही, सुनीता कर , मिनती मिश्रा, जानकी सामंत राय ,रीता मिश्रा,मधु सामंत राय,अनिता सतपथी सहित अन्य को सक्रिय सदस्य बनाया गया। श्रीमती श्रेया मिश्रा को महिलाओं के आंतरिक विकास के लिए मोटीवेशन स्पीकर का कार्य सौंपा गया।बैठक में जुलाई माह के जन्म वाले सदस्यों का केक काटकर जन्मदिन भी मनाया गया। अंत में श्रेया मिश्रा ने धन्यवाद ज्ञापित किया और कार्यक्रम का समापन हुआ।