विकास उपाध्याय ने जनसंपर्क के बीच कहा,लोगों को सुविधायें कुल जनसंख्या के आधार पर मिले न कि मतदाताओं की संख्या देख कर

विकास उपाध्याय ने जनसंपर्क के बीच कहा,लोगों को सुविधायें कुल जनसंख्या के आधार पर मिले न कि मतदाताओं की संख्या देख कर

रायपुर। विधायक विकास उपाध्याय द्वारा विगत 15 दिनों से शुरू की गई सोनिया गांधी जनसंपर्क यात्रा लगातार जारी है। आज सुबह वे अपने क्षेत्र पश्चिम विधानसभा के चंदन डीह पहुंचकर लोगों की चौपाल लगा कर एक-एक समस्याओं की जानकारी ली और तत्काल संभव कार्यो को एक दिवस के अंदर पूरा करने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

विकास उपाध्याय अपने विधानसभा क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं।कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नाम पर शुरू की गई यह जनसंपर्क यात्रा समय के साथ पूरे क्षेत्र में अपनी दायरा बढ़ाते जा रही है। विधायक विकास उपाध्याय किसी भी वार्ड के किसी भी मोहल्ले में अचानक पहुंच कर लोगों से रूबरू हो रहे हैं। इस जनसंपर्क यात्रा में महिलाओं की भारी उपस्थिति देखी जा रही है और महिलाएं बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हुए खुल कर अपनी बात रख रही हैं और जिन समस्या से वे पीड़ित हैं उसे विधायक को बता रही हैं। आज चंदन डीह में भी इस तरह का नजारा देखा गया।

चंदन डीह की महिलाओं ने आज विधायक विकास उपाध्याय द्वारा पेड़ के नीचे रखी चौपाल में एक के बाद एक मांगें रख कर अपनी जागरूकता का परिचय दिया। वे पानी के कमी और मकानों के पट्टे की मांग तक सीमित नहीं रहीं बल्कि अपने बच्चों के भविष्य की भी चिंता कर क्षेत्र में अभी तक आठवीं कक्षा तक संचालित स्कूल को 12 वीं तक खोले जाने की मांग की। जिस पर विधायक ने स्कूल में बच्चों की कुल संख्या की जानकारी लेने के बाद कहा कि वे इस मांग को पूरा करने विभागीय मंत्री को प्रस्ताव भेज रहे हैं। यहाँ के लोगों के लिए शमसान घाट की मांग पर वे चिन्हित स्थल पर भी गए और जल्द कार्य शुरू करवाने की बात लोगों से की।

विकास उपाध्याय ने चंदन डीह में पानी की समस्या को दूर करने इसके लिए एक बोर जिसमें पानी नहीं आ रहा है को दूसरे बोर से जोड़ कर पानी टंकी की व्यवस्था करने या उसी के इर्दगिर्द नया बोर कर पानी की सुविधा करने के निर्देश निगम के अधिकारी को दिये।इसके अलावे यहां संचालित आंगनबाड़ी केंद्र में भी जा कर व्यवस्था का हाल चाल जाना जहाँ वे छोटे बच्चों को बगैर पंखे में बैठे देख भड़क गए और कहा,आज किसी भी सूरत में पंखे लग जानी चाहिए।