आम आदमी पार्टी बोली- कथित शराब घोटाले के अभियुक्त ने चंदा बीजेपी को दिया। ED भाजपा अध्यक्ष नड्डा को गिरफ्तार करे...

आम आदमी पार्टी बोली- कथित शराब घोटाले के अभियुक्त ने चंदा बीजेपी को दिया। ED भाजपा अध्यक्ष नड्डा को गिरफ्तार करे...

दिल्ली डेस्क।आम आदमी पार्टी ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बीजेपी कह रही है कि कथित शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी के लोगों को पैसा मिला है, लेकिन इसका पैसा बीजेपी को मिला है।आप नेता आतिशी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ED को अब तक रेड में एक रुपया नहीं मिला है। जिस मनी ट्रेल की तलाश हो रही है, आज वो सामने आ गई है। मैं मोदी जी को चैलेंज कर रही हूं कि सारा पैसा भाजपा के बैंक अकाउंट में गया। जिस शरद रेड्‌डी के बयान पर गिरफ्तारी की गई है, उसकी कंपनी ने भाजपा को चंदा दिया है। अब ED भाजपा को आरोपी बनाए और अध्यक्ष जेपी नड्डा को गिरफ्तार करे।


बता दें कि दिल्ली शराब नीति केस में PMLA कोर्ट ने 22 मार्च को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 6 दिन की याने 28 मार्च तक ED की रिमांड पर भेज दिया।कल दोपहर 2 बजे उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था। सुनवाई 2.15 बजे से शाम 5.15 बजे तक चली। केजरीवाल को 21 मार्च को रात में CM हाउस से गिरफ्तार किया गया था।

केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी ने आज कहा, दो साल की जांच, सैकड़ों रेड और हजारों लोगों से पूछताछ के बाद ये साबित नहीं हो पाया है कि आम आदमी पार्टी के पास कथित शराब घोटाले का एक रुपया भी पहुंचा है। सुप्रीम कोर्ट ने भी पूछा कि मनी ट्रेल कहां है।

उन्होंने कहा, इस कथित शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी एक आदमी के बयान पर हुई। ये व्यक्ति है शरद चंद्र रेड्डी।इनकी कंपनी है अरविंदो फार्मा,एपीएल हेल्थ केयर और यूजिया फार्मा। उन्हें शराब की कुछ दुकानें मिलीं। उनसे पूछताछ की गई। उन्होंने पूछताछ में कहा था कि केजरीवाल से मुलाकात नहीं हुई है। उनका आम आदमी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं। उन्हें ईडी ने गिरफ़्तार कर लिया। कई महीने जेल में रहने के बाद रेड्डी ने बयान बदल दिया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल से मुलाकात हुई।उन्हें ज़मानत मिल गई।

आतिशी ने कहा, ''ईडी ने कहा शराब घोटाले में पैसा बना। लेकिन हम बताते हैं कि शरद चंद्र रेड्डी ने इलेक्टोरल बॉन्ड के ज़रिये बीजेपी को पैसा दिया।पहले साढ़े चार करोड़ का बॉन्ड दिए गए। फिर 55 करोड़ के बॉन्ड बीजेपी को दिए गए। आखिरकार शराब के कारोबारियों ने किसे पैसा दिया। किसको दिया और कहां गया। पीएम और उनके राइट हैंड ईडी को चैलेंज कर रही हूं। हमें पता है कि सारा पैसा बीजेपी के अकाउंट में गया।बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा को गिरफ्तार किया जाए।

दिल्ली सरकार की आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। केजरीवाल को ईडी ने रिमांड पर लिया है।वहीं, आज सुबह आम आदमी पार्टी के मटियाला से विधायक गुलाब सिंह यादव के घर ED ने रेड डाली है। इसे लेकर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के लोग जान चुके हैं कि भाजपा सरकार पूरे विपक्ष को जेल में डालने में लगी है।

ED को कस्टडी मिलने के बाद राउज एवेन्यू कोर्ट में केजरीवाल ने मीडिया से कहा कि वे इस्तीफा नहीं देंगे। जरूरत पड़ी तो जेल से सरकार चलाएंगे। सौरभ भारद्वाज बाेले- मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी ने भाजपा को पैसा दिया सौरभ भारद्वाज ने कहा कि केजरीवाल के खिलाफ बयान देने वाले शरद रेड्डी से भाजपा ने 50 करोड़ रुपए के इलेक्टोरल बॉन्ड लिए हैं। किसी को पता ही नहीं था कि कौन किसे क्या दे रहा है। ये कानून था। सुप्रीम कोर्ट ने एक याचिका पर हाथ मरोड़कर केंद्र सरकार की ये लिस्ट डलवाई। भाजपा ही पाठ पढ़ा रही है कि अगर पैसा पॉलिटिकल पार्टी के पास आ जाता है तो वो भी आरोपी बन जाती है।59.5 करोड़ रुपया कंपनियों से भाजपा को मिला है।

शरद मनी लॉन्ड्रिंग का आरोपी है और उससे भी भाजपा ने पैसा ले लिया है। भाजपा को आरोपी बनाया जाना चाहिए। भाजपा के कन्वीनर को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। ED जाए और जेपी नड्डाजी से पूछताछ करे और सहयोग ना करें तो उन्हें गिरफ्तार किया जाए। शराब घोटाले का सबसे ज्यादा फायदा किंगपिंग शरद रेड्डी को मिला है। ये ईडी की चार्जशीट में लिखा है। भाजपा का स्टार डोनर भी शरद रेड्डी है।भाजपा को नहीं लगा था कि ये बात सामने आएगी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ये सब बाहर आ गया।