भाजपा के तमाम नेता राहुल गांधी पर आरोप लगाकर अपना नाम चमकाने की होड़ में लगे हैं - कोको पाढ़ी

असम के मुख्यमंत्री हिमन्ता बिस्वा सरमा द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर की गई विवादास्पद टीप्पणी के विरोध में प्रदेश के विभिन्न जगहों पर विरोध के बाद रायपुर में आज प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा जबरदस्त प्रभावी प्रदर्शन किया गया

भाजपा के तमाम नेता राहुल गांधी पर आरोप लगाकर अपना नाम चमकाने की होड़ में लगे हैं - कोको पाढ़ी

रायपुर (छत्तीसगढ़)। असम के मुख्यमंत्री हिमन्ता बिस्वा सरमा की कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ की गई विवादास्पद टीप्पणी को लेकर मामला गरमाता जा रहा है। मुख्यमंत्री सरमा के बयान को लेकर सर्वत्र नींदा हो रही है। जिसकी आहट पिछले दो दिनों से छत्तीसगढ़ में भी देखा जा रहा है। प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा असम के मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदेश के विभिन्न जगहों में विरोध दर्ज करने के पश्चात् युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी की अगुवाई में आज सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रभावी तरीके से प्रदर्शन कर हाथों में नारे लेकर पोस्टर के साथ असम के मुख्यमंत्री का पुतला भी दहन किया।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को व्यक्तिगत रूप से टारगेट कर जिस तरह से असम के मुख्यमंत्री सरमा ने विवादास्पद टीप्पणी की, उसे लेकर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.सी.आर. समेत राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी ने असम के मुख्यमंत्री को अपने निशाने पर लिया। वहीं कांग्रेस के कई नेता भी लगातार हमलावर हैं। छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस राहुल गांधी के खिलाफ की गई टीप्पणी को लेकर खासे नाराज हैं। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने कहा, भाजपा के नेता चाहे प्रधानमंत्री मोदी हों या फिर अन्य भाजपा के मुख्यमंत्री अपनी गिरती साख को बचाने राहुल गांधी का नाम लेकर अपना नाम चमकाने में लगे हैं। उन्होंने कहा, असम के मुख्यमंत्री ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया है, उन्होंने जो सर्जिकल स्ट्राईक के सबूत की बात कही है, राहुल गांधी ने कभी सेना पर सवाल नहीं उठाया।

असम के मुख्यमंत्री सरमा के विरूद्ध भारी विरोध को लेकर छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। पिछले दो दिनों से प्रदेश के विभिन्न जगहों में विरोध प्रदर्शन करने के पश्चात् आज राजधानी रायपुर में राजीव गांधी चौंक पर युवक कांग्रेस के लोगों ने प्रभावी तरीके से इसका विरोध किया है। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता हाथों से नारे लिखे पोस्टर लेकर घंटों तक नारेबाजी करते रहे और असम के मुख्यमंत्री द्वारा किये गए अभद्र टीप्पणी को लेकर विरोध दर्ज करते रहे। बाद में कार्यकर्ताओं ने हिमन्ता बिस्वा सरमा का पुतला जलाकर विरोध किया। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष ने चेतावनी दी है कि भाजपा के नेता जब-जब राहुल गांधी को लेकर अनर्गल बयानबाजी करेंगे उनका इसी तरह से विरोध कर मोकुल जवाब दिया जाएगा।

कोको पाढ़ी ने कहा, राहुल गांधी के वक्तव्यों से भाजपा डर गई है और राहुल गांधी जिस तरह से भाजपा के कथनी और करनी को लेकर देश की जनता के समक्ष बेनकाब कर रहे हैं उससे मोदी सहित भाजपा के तमाम नेताओं को चिंता हो गई है कि इनका ये झूठ अब ज्यादा समय तक नहीं चलने वाला। उन्होंने कहा कि ऐसे भाजपा के नेता अब अपना अस्तित्व बचाये रखने राहुल गांधी के व्यक्तिगत नाम का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा नेताओं द्वारा विभिन्न राज्यों के चुनावों में दिए जा रहे भाषणों को तबज्जो न मिलने की वजह से वे जानबूझकर मीडिया में अपना नाम चलाने गांधी परिवार को व्यक्तिगत टारगेट कर रहे हैं। कोको पाढ़ी ने कहा, देश में अब भाजपा का पतन शुरू हो गया है और आने वाले समय में भाजपा को भी इस बात का एहसास हो जाएगा कि झूठ की बुनियाद पर राजनीति ज्यादा समय तक नहीं टिकती।