कोरोना काल में पार्षद विहीन हो चुके पं.सुंदरलाल शर्मा वार्ड की पूरी जिम्मेदारी कांग्रेस के प्रत्याशी रहे संदीप तिवारी उठा रहे हैं।

कोरोना काल में पार्षद विहीन हो चुके पं.सुंदरलाल शर्मा वार्ड की पूरी जिम्मेदारी कांग्रेस के प्रत्याशी रहे संदीप तिवारी उठा रहे हैं।

रायपुर, कोरोना का कहर रायपुर शहर में लगातार जारी है, अब स्थिति ये है कि कब अपने घर के बगल में इसके मरीज मिल जाये तो आश्चर्य न होगा और इस दहशद ने लोगों को हिला कर रख दिया है। आज रायपुर के पण्डित सुंदर लाल शर्मा वार्ड 42 में एक कोरोना मरीज मिलने के बाद कि जबरदस्त वाकया की आज आपको बताते हैं पूरी कहानी लोगों की जुबानी।

दरअसल पिछले निगम के चुनाव में इस वार्ड से पार्षद के रूप में भाजपा के प्रत्याशी की जीत हुई थी जो आदतन शुरू से ही लोगों से दूरी बना कर चलने की आदत रखते हैं और जब से कोरोना काल आया है वार्ड का कोई व्यक्ति इस पार्षद को देखा तक नही है बल्कि बताया जाता है यहाँ का पार्षद कोरोना के नाम मात्र से ही काफी दहशद में था और संयोग देखिये इसी वार्ड में एक मरीज ने आज दस्तक देकर इस पूरे मामले को एक नया मोड़ दे दिया है। कांग्रेस की टिकट पर पार्षद चुनाव लड़े संदीप तिवारी भले ही पार्षद न बन सके पर आम जनता के हर संकट की घड़ी में वही पहले आते हैं। पूरे कोरोना काल में इस वार्ड की देख भाल की जिम्मा संदीप तिवारी ने अपने ऊपर ले लिया है।यहाँ तक कि आज जब एक कोरोना का मामला इस वार्ड में आया तो पूरे लोग दहशद में थे पर संदीप तिवारी बगैर विलम्भ किये सेनिटाइजर मशीन लिए उस जगह के आस पास को सेनिटाइज कर बता दिया कि वे आम लोगों के साथ हर पल हैं।वार्ड का निर्वाचित पार्षद मृत्युंजय दुबे का कोई अता पता नही है।न ही इस पार्षद को इस संकट की घड़ी में आम जानता कि परवाह है न संक्रमित मरीज की। पार्षद की सही मायने में फर्ज अदा संदीप तिवारी कर रहे हैं। संदीप तिवारी के साथ आज आकाश शर्मा,कल्याण साहू, धवल तिवारी भी उपस्थित थे।