ध्रुवादित्य के बचपन के दो दोस्त जस्सी और करण ने रची चक दे' फेम चित्राशी से छत्तीसगढ़ में शादी करने की प्लान...

ध्रुवादित्य के बचपन के दो दोस्त जस्सी और करण ने  रची चक दे' फेम चित्राशी से छत्तीसगढ़ में शादी करने की प्लान...

बिलासपुर(छत्तीसगढ़)।सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के बीच आजकल चक दे' फेम चित्राशी के शादी की खबरें छाई हुई है। छत्तीसगढ़ से लेकर पूरे इंडिया में मीडिया की सुर्खियां भी यही दोनों जोड़ी ने बना रखी है,पर क्या आप जानते हैं इसके पीछे की पूरी प्लानिंग करने वाले ध्रुवादित्य के ही बचपन के दो दोस्तों ने की, रायपुर में नर्सरी से लेकर स्कूली पूरी पढ़ाई साथ की शादी का समय आया तो इन्हीं ने प्लानिंग की यह शादी छत्तीसगढ़ में होना चाहिए।रायपुर के जस्सी खनूजा और करण कोटेचा ऐसे दो दोस्त हैं जो बचपन से अब तक ध्रुवादित्य से दोस्ती की मिशाल कायम कर रखी है और लगातार तीन दशक से भी ज्यादा समय से सतत संपर्क में हैं।

ध्रुवादित्य भगवानानी का बचपन रायपुर में ही बिता और नर्सरी से लेकर स्कूली की पूरी पढ़ाई भी। ये पेंशन बाड़ा होली क्रॉस स्कूल में हाईस्कूल तक कि पढ़ाई की तब के बचपन से लेकर अब तक जो दो दोस्त जस्सी और करण उनके साथ रहे अब तक बने हुए हैं।ध्रुवादित्य के प्रेम कहानी से लेकर शादी की प्लानिंग तक सब कुछ इनके आपस चर्चा के बाद फाइनल हुआ। रायपुर के इन दोनों दोस्तों ने ही ध्रुवादित्य से कहा कि शादी तो छत्तीसगढ़ में ही हो कर रहेगा और क्या प्लानिंग शुरू हो गई।इसके लिए बिलासपुर को चुना गया और एक्ट्रेस चित्राशी अपने बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ जन्म-जन्म का साथ निभाने छत्तीसगढ़ की भूमि को साक्षी बनाने का फैसला कर लिया।

अभिनेत्री चित्राशी रावत और अभिनेता ध्रुवादित्य भगवानानी शनिवार चार फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए। करीब 11 साल से चली आ रही प्रेम कहानी शादी के पवित्र रिश्ते में तब्दील हो गई। बिलासपुर के निजी होटल में चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य भगवानानी ने सात वचन को निभाने का फैसला लिया। उसके बाद ये प्रेमी जोड़ा सदा के लिए एक दूजे का हो गया।चक दे इंडिया में भारतीय हॉकी टीम की खिलाड़ी कोमल चौटाला का किरदार निभाया। फैशन, चक दे इंडिया, तेरे नाल लव हो गया जैसी कई फिल्मों में चित्राशी काम कर चुकी हैं,तो ध्रुवादित्य रेडियो मिर्ची में 2008 से 2010 तक प्राइम टाइम रेडियो जॉकी के रूप में  काम किया और 2020 में बॉलीवुड में डेब्यू किया।2021 में वे उड़ान फिल्म में नजर आए तो कई लघु फिल्म भी करि।

ध्रुवादित्य के दोस्त जस्सी खनूजा इस शादी से काफी खुस हैं।जस्सी ने कहा,हमारे दोस्त की वजह से आज छत्तीसगढ़ का नाम पूरे इंडिया में छा गया है। यहां भी प्रतिभा की कमी नहीं लोग जान गए हैं।जस्सी पढ़ाई पूरी करने के बाद होटल व्यवसाय में रम गए।आज सीजी 04 के नाम से मशहूर कई रेस्टोरेंट के मालिक हैं।जस्सी व्यस्तता और इन सब जिम्मेदारी के बाद भी अपने दोस्तों के लिए समय निकालते हैं और दोस्तों के नाम पर जान छिड़कते हैं।जस्सी और करण पूरे समय शादी के बीच अपने दोस्त के सभी रस्म में सपत्नीक उपस्थित रहे और पूरा व्यवस्था संभाल कर इस शादी को यादगार बनाने कोई कमी नहीं छोड़ी।