संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र भेज कर आग्रह किया कि वैक्सिनेशन के सभी काउंटर में सभी वर्ग के युवाओं को वैक्सिन लगे।

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र भेज कर आग्रह किया कि वैक्सिनेशन के सभी काउंटर में सभी वर्ग के युवाओं को वैक्सिन लगे।

रायपुर। संसदीय सचिव व विधायक विकास उपाध्याय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आज एक पत्र भेज कर आग्रह किया है कि वैक्सिनेशन केन्द्रों में सभी काउंटर पर सभी वर्ग के लोगों को वैक्सिन लगवाने का मौका मिले।उन्होंने कहा,युवाओं में वैक्सिनेशन को लेकर भारी उत्साह देखी जा रही है और प्रदेश के युवा अपने आप को गौरान्वित महसूस कर रहे हैं कि उनका मुख्यमंत्री आगे बढ़ कर युवाओं को फ्री में वैक्सिन लगा रही है।

विकास उपाध्याय वैक्सिनेशन केन्द्र दीनदयाल आडोटोरियम में सुबह से लेकर टिकाकरण के अंत तक पूरे समय मौजूद रहते हैं।उन्होंने इस दौरान देखा कि जो तीन काउंटर बने हैं उसमें अंत्योदय वाले काउंटर में नहीं के बराबर लोगों की उपस्थिति रहती है और वैक्सिन लगाने वाले स्वास्थ्य कर्मी खाली बैठे रहते हैं, जबकि अन्य दो काउंटर APL और BPL में लंबी कतार लगी रहती है। ऐसी स्थिति में विकास उपाध्याय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आज एक पत्र भेज कर आग्रह किया है कि जब अंत्योदय का काउंटर खाली रहता है तो ऐसी स्थिति में अन्य वर्ग के युवा भी उस काउंटर में जा कर वैक्सिन लगा लें ये छूट दी जाए। ऐसा करने से लंबी कतार में लगे अन्य दो काउंटर के लोगों को राहत तो मिलेगी ही साथ ही ज्यादा युवाओं में वैक्सिनेशन को लेकर बढ़ावा भी मिलेगा।

विकास उपाध्याय ने कहा,सरकार की मंशा सभी को वैक्सिन लगाने के साथ ही कम समय सीमा में शतप्रतिशत वैक्सिनेशन की है और इसमें स्थिति के अनुकूल सुविधा देना जरूरी है। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग में वैक्सिनेशन को लेकर बहुत उत्साहित है और भूपेश सरकार के इस फ्री में वैक्सिनेशन की योजना को दिल से सराह रही है। विकास उपाध्याय ने कहा है छत्तीसगढ़ देश में पहला राज्य होगा जहाँ युवाओं को पहले वैक्सिनेशन कराने का रिकॉर्ड बनाएगा और एक समय ऐसा भी आएगा जब कोरोना संक्रमण छत्तीसगढ़ में शून्य की स्थिति में आ जायेगा।