धमतरी के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा बोले भूपेश बघेल की सरकार के रहते कोई दादागिरी की सोचे भी मत

रायपुर, धमतरी में पिछले 2 दिनों से अवैध रेत खनन और मारपीट हमला पर मचे घमासान के बीच आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने आज कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की सरकार है, यहां कानून का राज है, किसी की दादागिरी नहीं चलेगी, कानून अपना काम कर रही है। उन्होंने भाजपा नेताओं के बयान पर करारा जवाब देते हुए कहा कि 15 साल तक भाजपा ने प्रदेश में खुलेआम लूटमारी की। किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। पर अब ये सब भूपेश सरकार में नहीं चलने वाला। दादागिरी करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

धमतरी के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा बोले भूपेश बघेल की सरकार के रहते कोई दादागिरी की सोचे भी मत

हाथियों के मौत पर भी वे बोलने से नहीं चूके और कहा भाजपा में धरमलाल कौशिक और रमन सिंह जैसे दो ही तो नेता बचे अब बचे हैं। इनको अपनी राजनीति जिंदा रखनी है तो कभी कभार बोलेंगे ही। इनके कार्यकाल में कितने लोग मरे, तारमेटला में काफी लोगों की जान गई, सैकड़ों घर जले, तब ये लोग कहाँ थे सो रहे थे। गली-गली से लेकर हम लोगों ने सड़क में आंदोलन किया। लखमा ने कहा सरकार हाथी के मामले में गंभीर है। इस पर कमेटी गठित की गई है, जिसकी रिपोर्ट आएगी और ठोस कार्यवाही की जाएगी।

मंत्री लखमा ने कहा कि पीएम मोदी ने गरीब कल्याण रोजगार अभियान से श्रमिकों को मदद देने की घोषण की है, उसे छत्तीसगढ़ की जनता देख रही है. बिहार में चुनाव हो रहा है, मध्य प्रदेश में सरकार बदली गई है. इसे सारी जनता देख रही है. मुख्यमंत्री के केयर्स फंड में भाजपा सांसदों ने पैसे जमा नहीं किए हैं. प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा किए इन लोगों को शर्म आनी चाहिए. आने वाले समय में छत्तीसगढ़ की जनता इनको सबक सिखाएगी.