जनता के लिए ऑक्सिजन की किल्लत को देखते हुए, इस उद्योगपति ने अपनी ऑक्सिजन की फैक्ट्री मरीजों के लिये फ्री कर दी है

शहर में कोरोना के बढ़ते रिकार्ड केस के बीच ऑक्सीजन की कमी को देखते हुये उद्योगपति ज़फ़र मंसूरी ने इंसानियत की मदद का जज़्बा दिखाया और वे फरिश्ता बनकर सामने आये हैं। उन्होंने इंसानियत की मिसाल पेश करते हुए कोरोना संक्रमित मरीज़ों की मदद के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। संकट के समय इंदौर प्रशासन को उन्होंने अपनी फैक्ट्री के सभी ऑक्सीजन के गैस सिलेंडर निशुल्क उपलब्ध करवाये हैं।

जनता के लिए ऑक्सिजन की किल्लत को देखते हुए, इस उद्योगपति ने अपनी ऑक्सिजन की फैक्ट्री मरीजों के लिये फ्री कर दी है

इंदौर: शहर में कोरोना के बढ़ते रिकार्ड केस के बीच ऑक्सीजन की कमी को देखते हुये उद्योगपति ज़फ़र मंसूरी ने इंसानियत की मदद का जज़्बा दिखाया और वे फरिश्ता बनकर सामने आये हैं। उन्होंने इंसानियत की मिसाल पेश करते हुए कोरोना संक्रमित मरीज़ों की मदद के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।  संकट के समय इंदौर प्रशासन को उन्होंने अपनी फैक्ट्री के सभी ऑक्सीजन के गैस सिलेंडर निशुल्क उपलब्ध करवाये हैं। लोगों की जान बचाने के लिए इस पहल की सभी सराहना कर रहे हैं।

 निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने भी कहा कोरोना संक्रमितों के लिए निःस्वार्थ भाव से निशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर देना प्रशंसनीय है। बताते हैं कि नगर निगम इंदौर कमिशनर श्रीमती प्रतिभा पाल व अपर आयुक्त  संदीप सोनी ने न्यू इन्डियन इंजीनियरिंग वर्क्स इंदौर के मैनेजिंग डॉयरेक्टर जफर मंसूरी से आग्रह किया था कि ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए वे किराये पर उनकी फेक्ट्री के ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कर दें क्योंकि मध्‍यप्रदेश में जहां कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, वहीं, महामारी के गंभीर मरीजों के इलाज में प्रमुख तौर पर ऑक्सीजन की भारी किल्लत हो गई है। मध्य प्रदेश में कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित इंदौर में महामारी से जूझ रहे लोगों के लिए ऑक्सीजन का इंतज़ाम करने में सभी को एकजुट होकर आगे आना होगा। 

ज़फ़र मंसूरी ने न सिर्फ ऑक्सीजन सिलेंडर दिए बल्कि इस का किराया लेने से भी मना कर दिया और कहा संकट के समय सबको मिलजुलकर प्रशासन की मदद करना चाहिए।

लिहाज़ा श्री मंसूरी ने मिसाल पेश करते हुए इंदौर के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने के लिये अपनी फैक्ट्री के सभी ऑक्सीजन सिलेंडरों को कोविड मरीजो की मदद के लिए भेज दिये। इस सरहानीय कार्य के लिये नगर निगम इंदौर ने उनका आभार व्यक्त किया है।