कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने भाजपा प्रभारी से कहा, स्थानीय नेताओं के भरोसे बयान न दें,इनका गणित कमजोर है तभी तो 14 सीट पर अटक गए।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने भाजपा प्रभारी से कहा, स्थानीय नेताओं के भरोसे बयान न दें,इनका गणित कमजोर है तभी तो 14 सीट पर अटक गए।

रायपुर।अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के सचिव विकास उपाध्याय ने भाजपा प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी द्वारा छग सरकार से हिसाब मांगे जाने की बात पर त्वरित पलटवार कर कहा, केंद्र सरकार ने 2019 से फरवरी 2020 तक की जीएसटी राशि 1116 करोड़ के अलावा छत्तीसगढ़ को और कुछ नहीं दिया। जबकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी को कई दफा पत्र भेज कर प्रदेश को आर्थिक पटरी में लाने 30 हजार करोड़ की मांग कर चुके हैं,पर आपकी मोदी सरकार सुन नहीं रही है। हो सके तो आप अपनी सरकार से हिसाब पूछ लेते की हमें अपने हक का पैसा कब वापस करने वाले हैं।

विकास उपाध्याय ने BJP प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी पर दोहरा निशाना साधते हुए सवाल किया है कि जब आपने छत्तीसगढ़ के हिस्से का ही जीएसटी समेत अन्य लेनदारी को ही पूरा नहीं कर पा रहे हैं। तो किस बात का हिसाब माँग रही हैं। विकास ने उलट ये सवाल पूछ लिया कि आपको तो पहले ये होम वर्क कर लेना चाहिए कि छत्तीसगढ़ के हिस्से की लेनदारी केन्द्र से कितनी बची है?दूसरी बात ये की स्थानीय भाजपा नेताओं के गणित के फेरे में तो आपको बिल्कुल भी नहीं आना चाहिए। इनका गणित ठीक नहीं है तभी तो 14 के अंक में सिमट कर रह गए।

विकास उपाध्याय ने कहा,प्रदेश प्रभारी जी जो मोदी सरकार किसान के विरोध में खड़ी है वो भला किसानों के लिए क्या पैसा देगी आप 'पहले केंद्र से मिले 9000 करोड़ की राशि का हिसाब सही सही पता लगा लें तो बेहतर होगा कि ये किस मद का है और ये भी जानकारी हमको बता दें कि वारदाने के लिए छत्तीसगढ़ के किसानों के लिए क्या किया। विकास उपाध्याय ने तंज कसते हुए कहा,भाजपा किसानों के पक्ष में नहीं बल्कि छग में अपनी अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही, भाजपा बूथस्तर तक अपनी ही पार्टी के अंदर प्रदर्शन करने की तैयारी में है न कि सरकार के विरुद्।