दोबारा शादी के बंधन में बंधेंगी टीना डाबी, 13 साल बड़े IAS पर आया दिल। शेयर की मंगेतर के साथ तस्वीर...

दोबारा शादी के बंधन में बंधेंगी टीना डाबी, 13 साल बड़े IAS पर आया दिल। शेयर की मंगेतर के साथ तस्वीर...

नई दिल्ली।यूपीएससी टॉपर आईएएस टीना डाबी दोबारा शादी करने जा रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मंगेतर के साथ तस्वीर शेयर की है। 2016 बैच की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी जिनके साथ शादी कर रही हैं वो 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे हैं। वो टीना डाबी से उम्र में 13 साल बड़े भी हैं।

आईएएस टॉपर टीना डाबी एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। राजस्थान कैडर की अधिकारी टीना अपने से 13 साल बड़े 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे से शादी करेंगी। टीना ने इंस्टाग्राम पर प्रदीप के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। फोटो पोस्ट करते हुए टीना ने लिखा, ''ये वो मुस्कान है, जो तुमने मुझे दी है।'' साथ ही उन्होंने हैशटैग फियांसे लिखकर भी बताया है कि प्रदीप उनके मंगेतर हैं। टीना की पहली शादी आईएएस अतहर खान से साल 2018 में हुई थी और 2021 में दोनों का तलाक हो गया था।

प्रदीप गवांडे ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की तस्वीरें शेयर की है। टीना और प्रदीप 22 अप्रैल को जयपुर के एक निजी होटल में शादी कर रहे हैं। दलित समुदाय से आने वालीं टीना डाबी ने दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है।वो यूपीएससी परीक्षा में टॉप करने के बाद चर्चा में आई थीं।
हालांकि, इसके बाद उनकी पहली शादी भी सुर्खियों में छाई रही थी।

टीना और प्रदीप की ये दूसरी शादी-

अब इनकी शादी की तारीख और वेडिंग रिसेप्शन कार्ड की एक तस्वीर सामने आई है। टीना और प्रदीप की शादी 22 अप्रैल 2022 को होगी। इस समारोह का आयोजन जयपुर के होटल होलिडे इन में होना है। बता दें कि दोनों की ये दूसरी शादी है। बता दें कि प्रदीप गावंडे 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। फिलहाल वो पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं। प्रदीप महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। वहीं प्रदीप ने यूपीएससी परीक्षा पास करने से पहले MBBS रच चुके हैं। प्रदीप की भी पहली शादी टूट चुकी है।

रोल मॉडल भी हैं टीना डाबी-

टीना डाबी ने महज 22 साल की उम्र में यूपीएससी में टॉप किया था। आईएएस टीना डाबी देशभर की लड़कियों के लिए रोल मॉडल बन चुकी हैं और उन्हें ब्यूटी विद ब्रेन का टाइटल हासिल है। टीना डाबी की तरह उनकी बहन रिया डाबी  ने भी यूपीएससी 2021 क्लियर किया था और दोनों बहनें आज देश के युवाओं के लिए एक उदाहरण बन चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर टीना के 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

अतहर आमिर के साथ पहली शादी-

टीना डाबी ने 2018 में आईएएस अतहर आमिर ख़ान से पहली शादी थी। 2015 में ही जहां टीना ने यूपीएससी परीक्षा में टॉप किया था वहीं अतहर आमिर दूसरे नंबर पर आए थे। दोनों की शादी और प्रेम कहानी के मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर खासे चर्चे हुए थे। उनकी शादी में नेता और केंद्रीय मंत्री भी शामिल हुए थे। हालांकि, अंतरधार्मिक शादी होने के कारण उन्हें आलोचना का सामना भी करना पड़ा था। हालांकि, 2021 में टीना और अतहर ने अलग होने का फ़ैसला कर लिया। दोनों ने फैमिली कोर्ट में तलाक़ लिया था।