जिनके विरुद्ध एजेंसियों की कोई जांच नहीं वो भी कांग्रेस छोड़ रहे हैं! गौरव वल्लभ का भी इस्तीफ़ा, कहा- सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकता

जिनके विरुद्ध एजेंसियों की कोई जांच नहीं वो भी कांग्रेस छोड़ रहे हैं! गौरव वल्लभ का भी इस्तीफ़ा, कहा- सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकता

दिल्ली डेस्क।जैसे-जैसे देश में लोकसभा चुनाव नजदीक आते जा रहा है,वैसे-वैसे कांग्रेस से इस्तीफ़ों का सिलसिला बढ़ते जा रहा है।ताज्जुब तो इस बात की है कि जिनके खिलाफ जांच एजेंसियों का कोई दबाव नहीं वो भी कांग्रेस छोड़ रहे हैं।अब कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने कहा है कि वह पार्टी में सहज महसूस नहीं कर पा रहे हैं।

गौरव ने पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को दिए गए इस्तीफ़े में लिखा है, पार्टी नए भारत की आकांक्षा को बिल्कुल नहीं समझ पा रही है।जिससे मेरे जैसा कार्यकर्ता हतोत्साहित महसूस कर रहा है। मैं राम मंदिर पर पार्टी के स्टैंड से क्षुब्ध हूं। मैं कर्म से हिंदू हूं। मैं सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकता।

पार्टी और गठबंधन के कई लोग सनातन विरोधी नारे लगाते हैं और पार्टी का उस पर चुप रहना उसे मौन स्वीकृति देने जैसा है।

ना ही मैं सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता।इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहा हूं।

बताते चलें कि बुधवार को कांग्रेस नेता और बॉक्सर विजेन्द्र सिंह ने भी कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी जॉइन कर लिया है। उन्होंने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि “मैं सोकर उठा तो मुझे लगा बीजेपी मेरे लिए ठीक जगह है।” वहीं बुधवार को ही कांग्रेस ने महाराष्ट्र के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम को पार्टी से छह साल के लिए निकाल दिया है।

वह महाराष्ट्र में पार्टी की शिवसेना (यूबीटी) के साथ सीट शेयरिंग के खिलाफ़ बयान दे रहे थे, जिसे कांग्रेस ने 'पार्टी विरोधी गतिविधि' माना है।अब देखना होगा कि संजय अब किस पार्टी की तरफ रुख करते हैं।