टूलकिट मामले में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने भाजपा के पूर्व मंत्रियों के लिए कही बड़ी बात। आखिर कब तक रमन सिंह के पीछे भागते रहेंगे!

संबित पात्रा के पास सबूत है तो रायपुर पुलिस से किस बात के लिए 7 दिन का समय चाहिए-विकास उपाध्याय

टूलकिट मामले में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने भाजपा के पूर्व मंत्रियों के लिए कही बड़ी बात। आखिर कब तक रमन सिंह के पीछे भागते रहेंगे!

रायपुर। संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने टूलकिट को लेकर भाजपा के पूर्व मंत्रियों द्वारा डॉ रमन सिंह के समर्थन में बेवजह के आंदोलन में सम्मिलित होने को लेकर बड़ा बयान दिया है। विकास उपाध्याय ने कई बार के विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर को लेकर कहा,आखिर इतना सीनियर होने के बावजूद कब तक आप रमन सिंह के पीछे भागते रहेंगे। आखिर पार्टी में स्वयं नेता कब बनेंगे। उन्होंने कहा,संबित पात्रा को जवाब देने 7 दिन का समय चाहिए तो क्या रमन सिंह भी कल यही पैतरा अपनाने वाले हैं?

विकास उपाध्याय ने जारी बयान में कहा,टूलकिट के मामले में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस का नाम जोड़ कर अपनी ही पार्टी को मुसीबत में डाल दिया है,जो इस बात से स्पष्ट हो गया है कि रायपुर पुलिस की ओर से जारी नोटिस पर संबित पात्रा ने 7 दिन का समय मांगा है। रायपुर पुलिस ने संबित पात्रा को रविवार की शाम 4 बजे तक खुद थाने पहुंचने को कहा था। यदि वे न आ सकें तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी पूछताछ में शामिल होने का ऑप्शन दिया था। बावजूद जवाब देने उन्हें 7 दिन का और समय चाहिए। मतलब 18 मई को ट्वीट करने के वक्त भाजपा नेता को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उनके इस कृत्य का कभी प्रमाण भी देना पड़ सकता है।

विकास उपाध्याय ने कहा,भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा  और उनकी टीम एक षड़यंत्र के तहत स्वयं द्वारा निर्मित टूलकिट का मामला ला कर उसे कांग्रेस से जोड़ कर देश में एक नकारात्मक माहौल निर्मित करने का प्रयास किया है। जब इस टूल किट को कांग्रेस ने बनाया है तो इसके सबूत पेश करने किस बात के लिए 7 दिन का और समय चाहिए। जब भाजपा के पास इसके सबूत हैं, तो किस बात के लिए धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। विकास उपाध्याय ने भाजपा के इस कृत्य पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा,देश की जनता सब देख रही है,की भाजपा अपने लीडर मोदी को कब और कहाँ किनके बीच रोना है और हँसना है। जो अब बेनकाब होते जा रही है।

विकास उपाध्याय ने छत्तीसगढ़ में भाजपा के पूर्व मंत्रियों में बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर जैसे सीनियर नेताओं के बढ़चढ़ कर फर्जी टूलकिट प्रकरण में डॉ रमन सिंह के बचाव में हिस्सा लेने पर कहा,आखिर कब तक उस नेता के पीछे भागते रहेंगे और जयकारा लगाते रहेंगे। क्या आप  की योग्यता व लोकप्रियता में कोई कमी है क्या? जो आप नेता नहीं बन सकते। जिसके नेतृत्व ने आपकी पार्टी को 15 साल में 14 के आंकड़ा में ला कर खड़ा कर दिया। उसे कब तक अपना नेता मानते रहेंगे। जब कि आप ही के पार्टी कार्यकर्ता इस बात को समझ चुके हैं कि डॉ साहब से अब कुछ नहीं होने वाला और यही वजह रही कि कल का पूरा कार्यक्रम फ्लाप रहा।