विधायक विकास उपाध्याय प्रत्येक व्यक्ति का कोरोना टेस्ट करवाने के साथ ही पूरे क्षेत्र को सैनिटराइज करने अभियान तेज किया और इसके बड़ते प्रकोप को रोकने जनता से सहयोग की अपील की

विधायक विकास उपाध्याय प्रत्येक व्यक्ति का कोरोना टेस्ट करवाने के साथ ही पूरे क्षेत्र को  सैनिटराइज करने अभियान तेज किया और  इसके बड़ते प्रकोप को रोकने जनता से सहयोग की अपील की

रायपुर। रायपुर में कोरोना के बढ़ते प्रकोप ने लोगों को चिंता में डाल दिया है। पश्चिम विधानसभा के विधायक विकास उपाध्याय फिर से कोरोना के संक्रमण को रोकने दिन रात एक कर दिये हैं और पूरे क्षेत्र का क्रमवार  सैनिटाइजर कर रहे हैं।लॉकडाउन में लोग अपने घर पर ही हैं,इस मौके की नजाकत को जानते हुए विकास उपाध्याय रोज अधिक से अधिक लोगों का मुफ्त में जाँच कर संक्रमित लोगों की पहचान करने युद्ध स्तर पर लग गए हैं। अपने विधानसभा के प्रत्येक वार्ड में निरंतर कोविड-19 जांच अलग-अलग वार्डो में शिविर लगाकर स्वास्थ्य अधिकारीयो ,डॉक्टरों की टीम के साथ निरंतर कर रहे हैं। विकास उपाध्याय ने आम जनता से अपील की है कि वे बगैर संकोच के अपने सभी सदस्यों की जाँच कराने शिविर में आएं।

कोरोना के बढ़ते प्रकोप ने अब की बार लोगों को दहसत में ला दिया है। रायपुर के हर गली मोहल्ले में इसके संक्रमित लोग आए दिन मिल रहे हैं। इसके पहले भी कहा यही जा रहा था इसके लिए अधिक से अधिक टेस्टिंग ही एक मात्र हल है। बावजूद स्वास्थ्य विभाग ने गंभीरता से नहीं लिया। 22 जुलाई से लॉकडाउन के बाद लोग फिर से अपने घरों में कैद हो गए हैं। इसके पहले जाँच की टीम घरों में जाति भी थी तो लोग मिलते नहीं थे, पर इस समय इसकी नजाकत को समझ विधायक विकास उपाध्याय अपने क्षेत्र को कोरोना मुक्त करने निकल पड़े हैं। कोविड-19 का निशुल्क जांच करने जगह जगह शिविर लगा कर लोगों को जाँच करने जागरूक कर रहे हैं।कोविड-19 की जांच में जहां भी कोरोना वायरस के मरीज मिल रहे हैं उन्हें तत्काल हॉस्पिटीलाइजेशन कर  इलाज शुरू किया जा रहा है। कोविड-19 की जांच के पश्चात पश्चिम विधानसभा के जोन एक,  पांच, सात एवं जोन आठ के अंतर्गत आने वाले सभी वार्डो के मोहल्लों के गली-गली को सैनिटाइज किया जा रहा है। सैनिटाइजर एवं ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव आज जोन-8 में महोबा बाजार मारुति लाइफ़स्टाइल कोटा से होते हुए भारत माता चौक,भारत माता चौक से विकास नगर पाठक क्लीनिक,अशोक नगर ,प्रीतम नगर ,अशोक नगर चौक दुर्गा चौक से होते हुए गोगांव लाइन,गोगांव लाइन से रिंग रोड,रिंग रोड से होते हुए हीरापुर, टाटीबंध,सरोना से होते हुए रायपुरा क्षेत्र का किया गया।इस दौरान पश्चिम के विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय के साथ महापौर एजाज ढेबर भी उपस्थित थे। इसी क्रम में कल माधवराव सप्रे वार्ड के अंतर्गत सामुदायिक भवन गणेश मंदिर के सामने ढीमर पारा,महादेवघाट रोड रायपुरा एवं ठाकुर प्यारेलाल वार्ड के अंतर्गत डगनिया सामुदायिक भवन एवं आस पास के इलाके का सैनिटाइजर एवं ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया जाएगा।

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने लोगों से अपील की है कि वे पूरी सावधानि बरतें और अपना जाँच करने हमें मदत करें। उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंस का पालन करने, बिना मास्क के घर से नहीं निकलने की अपिल की है। विकास उपाध्याय ने पश्चिम विधानसभा क्षेत्र को कोरोना मुक्त करने क्षेत्र की जनता से से सहयोग की अपील की है।आज विकास उपाध्याय के साथ महापौर एजाज ढेबर,एमआईसी सदस्य श्री कुमार मेनन,जोन अध्यक्ष घनश्याम क्षत्रिय,रितेश त्रिपाठी,बीरेंद्र देवांगन एवं निगम के अधिकारी व स्वास्थ्य अमला मौजूद था।