महापौर एजाज ढेबर के बड़े भाई समेत तीन सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव, के खबर के बीच मचा हड़कंप। रायपुर में रोज मिल रहे सबसे ज्यादा मरीज

महापौर एजाज ढेबर के बड़े भाई समेत तीन सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव, के खबर के बीच मचा हड़कंप। रायपुर में रोज मिल रहे सबसे ज्यादा मरीज

रायपुर । छत्तीसगढ़ में शहर से लेकर ग्रामीण अंचल तक कोरोना का संक्रमण रोज तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना दर्जनों नए मरीज तो इससे भी ज्यादा लोगों के संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, राजधानी रायपुर आज की स्थिति में सबसे ज्यादा संक्रमित वाला शहर बन गया है। इस तरह छत्तीसगढ़ में रायपुर हॉटस्पॉट बनते नजर आ रहा है।

खबर तो ये भी है कि महापौर एजाज ढेबर के बड़े भाई, मां और भाभी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, वैसे महापौर एजाज ढेबर ने खुद एक वीडियो शेयर कर उनके भाई को क्वारंटाइन में होने और उनसे खुद न मिलने की जानकारी दी है। खबर है कि बीते दिनों महापौर ढेबर के बड़े भाई पुणे से लौटे थे। 

आज प्रदेश में पिछले 24 घंटे के भीतर 146 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है और 68 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। साथ ही एक और कोरोना संक्रमित की मौत भी हो गई। आज प्रदेश की राजधानी रायपुर से 56, नारायणपुर से 38, बाजापुर से 13, कोरबा से 9, सरगुजा से 6, बलरामपुर से 5, बिलासपुर से 5, जांजगीर से 3, दंतेवाड़ा से 2, कांकेर से 2, बेमेतरा से 2, दुर्ग से 1, राजनांदगांव से 1, कवर्धा से 1, सूरजपुर से 1 और जशपुर से 1 मरीज सामने आए हैं। वैसे संक्रमण बढ़ने के साथ साथ इससे ठीक होने वालों का प्रतिशत भी छत्तीसगढ़ में 80 फीसदी है जो काफी राहत वाली बात है। स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव लगातार इसके रोक थाम के प्रबंधन में लगे हुए हैं और मातहत अधिकारियों को दिशा निर्देश दे रहे हैं।