लॉकडाउन को लेकर उरला पुलिस के टी आई की बदसलूकी का वीडियो वायरल

कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए राज्य में कंटोनमेंट जोन बनाया गया है. लॉकडाउन का पालन कराने के लिए कई जगहों पर पुलिस बेहद सख्ती से पेश आ रही है.

बिरगांव :  कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए राज्य के कई जगहों में कंटोनमेंट जोन बनाया गया है. लॉकडाउन का पालन कराने के लिए कई जगहों पर पुलिस बेहद सख्ती से पेश आ रही है. कई जगहों में पुलिस के मनमानी करने और बर्बरता से पिटाई करने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. ऐसा ही एक अमानवीय चेहरा रायपुर के उरला पुलिस का भी उजागर हुआ है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें हाथ में लाठी लिए बिना वर्दी के आने जाने वाले नागरिकों को पावर का धौस दिखाकर पीटा जा रहा है. नाम नितिन उपाध्याय बताया जा है और उरला पुलिस स्टेशन में टी आई है. वीडियो वायरल होने के बाद शासन क्या एक्शन लेती है यह देखना होगा.

बिरगांव क्षेत्र में 10 कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद पूरे इलाके को कंटोनमेंट जोन बनाया गया था। जहाँ ड्यूटी के लिये उरला थाने के TI नितिन उपाध्याय को जिम्मेदारी मिली थी ।

वाइरल विडियो में टी आई  आम लोगों के साथ सिंघम के सलमान खान की तरह पेश आ रहे हैटी आई  खुद बिना वर्दी के है और लोगो को कानून का पाठ पढ़ा रहे है
लोग पूछ  रहे है  क्या पुलिस की यह भूमिका इनको ट्रेनिंग में सिखाई गयी है?

उपरोक्त घटना को वहां पर मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया ।